Breaking News
Home / नेशनल / विडियो: दरोगा ने मालिश के बहाने बुलाई 6 साल की मासूम लड़की, फिर छूने लगा नाजुक अंग, दर्द हुआ तो…
दरोगा

विडियो: दरोगा ने मालिश के बहाने बुलाई 6 साल की मासूम लड़की, फिर छूने लगा नाजुक अंग, दर्द हुआ तो…

यूपी के जिला रामपुर में पुलिस का एक बार फिर शर्मसार करने वाला चेहरा सामने आया है. जहां एक दरोगा ने चौकी परिसर में ही मासूम के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया. मासूम के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने दरोगा और मासूम, दोनों को नग्न अवस्था में पाया. इस पर ग्रामीण आग बबूला हो गए और दरोगा का पकड़ कर उसे पुलिस को सौंप दिया. पहले तो चौकी की पुलिस लीपापोती करती रही लेकिन मामला ऊपर तक पहुंचने पर दरोगा को निलम्बित करने की कार्रवाई की गई.

घटना जिले के थाना केमरी क्षेत्र की भंवरका पुलिस चौकी की है. यहां तैनात दरोगा तेजवीर सिंह सुबह शाम शराब के नशे में टल्ली रहता है. आज उसने शराब के नशे में धुत्त होकर इंसानियत को ही शर्मसार कर दिया. ग्रामीणों के मुताबिक चौकी से ही सटे एक घर है जिसका दरवाजा चौकी परिसर में ही खुलता है. यहां दोपहर कुछ बच्चे खेल रहे थे इस दौरान दरोगा ने आंगन में खेल रही मासूम को बहला फुसला कर चौकी में बने कमरे में बुला लिया और मासूम से शरीर पर तेल मालिश करवाने लगा.

देखें विडियो:

इस दौरान दरोगा ने मासूम के नाजुक अंगों से खेलना शुरू कर दिया और थोड़ी देर बाद मासूम के साथ जब उसने जबरदस्ती करनी शुरू की तो मासूम रोने लगी. रोने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीणों ने कमरे में झांका तो मानो उनके पैरों के नीचे से जमीन निकल गई. ग्रामीणों ने दरोगा को शराब के नशे की हालत में पूर्ण नग्न अवस्था में बच्ची के साथ जोर जबरदस्ती करते देखा. इस पर ग्रामीणों ने इकठ्ठा होकर आरोपी दरोगा को घेर लिया और चौकी में हंगामा खड़ा कर दिया. पहले तो चौकी की पुलिस ने परिजनों को समझाने बुझाने की पूरी कोशिश की लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश के आगे उनकी एक न चली और मामला उच्च अधिकारियों तक जा पहुंचा. मौके पर पहुंचे एसपी ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी दरोगा को हिरासत में ले लिया और साथ ही निलम्बित कर दिया है. तब कहीं जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ. अब जाँच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

 

Check Also

मोदी को दर्ज़नो बार जान से मारने की धमकी

मोदी को दर्ज़नो बार जान से मारने की धमकी, फिर जांच क्यों नहीं?

डेस्क।। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी ...