Breaking News
Home / एक्सक्लूसिव / योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरा एक दूसरा योगी, जो हिंदुत्व पर दे रहा बहस की चुनौती
योगी सरकार के खिलाफ

योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरा एक दूसरा योगी, जो हिंदुत्व पर दे रहा बहस की चुनौती

योगी सरकार के खिलाफ उतरा एक दूसरा योगी जो प्रदेश राजधानी लखनऊ में दे रहा सरेआम चुनौती. जी हाँ हम बात कर रहे है बाबा योगी सत्यम. लखनऊ के हज़रतगंज स्थित गाँधी प्रतिमा पर बीते गुरुवार से क्रियायोग के माध्यम से लोगो को एकत्रित कर प्रवचन भी दे रहे हैं और अंत में योगी सरकार कि बात जब आ रही है तो वो भड़क जा रहे हैं.

योगी सत्यम का कहना है कि भाजपा सरकार हिंदुत्व विरोधी है. वो हिन्दुओं को तोड़ना चाहती है. सनातन धर्म के विरुद्ध कार्य कर रही आरएसएस और भाजपा. ये पूछे जाने पर कि कैसे आरएसएस और बीजेपी सनातन धर्म के खिलाफ है वो बोल रहे हैं भाजपा अंग्रेजो से भी बदतर कम कर रही है. अंग्रेज तो बात मान भी लेती थी लेकिन भाजपा शासन और प्रशासन पुरे तरह फूट डालो राज करो के तर्ज़ पर चल रही है.

इससे पहले हज़रतगंज प्रतिमा पर बिना अनुमति प्रोग्राम करने पर पुलिस ने जब रोकना चाहा तो वो पुलिस वालों से भिड़ गए. बोला सरकार तानाशाही कर रही है, उन्होंने क्या बोला देखें thetelegraph.co.in का एक्सक्लूसिव विडियो:

बाबा रामदेव और योग को बाजारीकरण करने पर बाबा सत्यम ने बोला कि योग लोगो को मानसिक बीमार करते हैं लोग मंदबुद्धि हो जाते है. जो आसन बाबा रामदेव अब करवाते है उससे लोगो में बीमारियाँ बढती जा रही है. योगी मोदी और रामदेव हिंदुत्व को बेचकर देश कि जनता और हिन्दुओं बरगला रहे हैं. योगी सत्यम ने मूर्ति पूजा का भी विरोध किया बोला हिन्दू के सनातन धर्म में मूर्ति पूजा और चढ़ावा चढ़ाना हराम है. ये एक खेल कि तरह है जो अब के लोग कर रहे हैं.

योगी सत्यम ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये हिन्दुओं के सबसे बड़े दुसमन है मानवता के दुसमन है. ऐसा कौन सा धर्म है जो ये कहता है कि मुस्लिमों को काटकर मार डालो. ये कौन सा धर्म है जो काट कर अपने धर्म कि रक्षा करता है. ये बहुरूपिये है जो सनातन धर्म को बदनाम कर रहे हैं. जबतक इनकी सरकार चली नहीं जाती है तबतक हम क्रियायोग से अवेरनेस फैलाकर लोगो को जागरूक करते रहेंगे.
पूरा लाइव इंटरव्यू सुने-

Check Also

मोदी को दर्ज़नो बार जान से मारने की धमकी

मोदी को दर्ज़नो बार जान से मारने की धमकी, फिर जांच क्यों नहीं?

डेस्क।। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *