Breaking News
Home / राज्य / योगी का रामराज्य: पहले युवती का गैंगरेप, फिर सिर और हाथ को काट उठा ले गए बदमाश

योगी का रामराज्य: पहले युवती का गैंगरेप, फिर सिर और हाथ को काट उठा ले गए बदमाश

औरैया. कोतवाली थानाक्षेत्र में एक युवती का सिर और हाथ का पंजा काट दिया गया। युवती का गैंगरेप कर अर्धनग्न अवस्था में खेत में फेंककर बदमाश फरार हो गए। पुलिस अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

मंदिर और ताजमहल में उल्झी है सरकार
योगी सरकार में अपराध को रोकने का दावा केवल मंदिर और ताजमहल पर आकर टिक गया है। निकाय चुनाव में मस्त नेता और पुलिस कानून-व्यवस्था को जंगल राज में तबदील होते देख रहे हैं। कोई कुछ बोल दे तो उसका जेल जाना तय है। ठीक उसी तरह जैसे छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता की सेक्स सीडी के मामले में पत्रकार को उठाकर जेल में ठूस दिया गया।

बताया जा रहा है कि युवती के शरीर पर केवल अंडरगार्मेंट थे। उसका सिर काटकर बदमाश उठा ले गए थे। शायद ऐसा इस लिए किया गया था, जिससे उसकी पहचान न हो। युवती काफी जवान लग रही है। ऐसे में रेप और गैंगरेप से भी इनकार नहीं किया जा सकता। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का आना अभी बाकी है।

जानकारी के मुताबिक, मामला औरैया जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र का है। भाऊपुर गांव के खेत में एक युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। खेत मे युवती के शव की खबर जंगल मे आग की तरह फैलने के बाद मौके पर पहुचे ग्रामीणों द्वारा शव की पुलिस ने शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन युवती का सिर और दोनों हथेलियां कटी होने के कारण शिनाख्त नहीं हो पायी है।

गैंगरेप की आशंका
खेत में पड़ी युवती की लाश शव की हालत देखकर और मौके पर खून पड़ा होने के कारण ग्रामीण युवती के साथ गैंगरेप के बाद हत्या किये जाने की आशंका जता रहे हैं। भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसपी संजीव त्यागी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच करायी, साथ में मामले की जांच के आदेश दे दिये है। युवती का शव देखकर ग्रामीण किसी अच्छे घर से संबधित होने की आशंका भी जता रहे हैं। फिलहाल एसपी ने जांच के आदेश दे दिये है और पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Check Also

मोदी को दर्ज़नो बार जान से मारने की धमकी

मोदी को दर्ज़नो बार जान से मारने की धमकी, फिर जांच क्यों नहीं?

डेस्क।। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *